• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोलकाता : रोड शो से पहले PM मोदी और अमित शाह के पोस्टर उतारे गए

कोलकता। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर बवाल बढ़ गया है। कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो से पहले पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पोस्टर उतारने का विडियो सामने आया है। इससे पहले सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष को रैली की इजाजत भी नहीं दी गई थी। इस घटना के बाद टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच भारी बवाल शुरू हो गया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे बंगाल में लोकतंत्र की हत्या करार दिया।

बीजेपी का आरोप है कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग बीजेपी के खिलाफ किया जा रहा है। दरअसल, कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले कोलकाता पुलिस रैली स्थल पहुंच गई है और परमिशन के पेपर्स मांग रही है। रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने स्टेज से जुड़े परमिशन मांगे हैं और पेपर न देने पर मंच को तोडऩे को कहा है। इसे लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता रैली स्थल पर अड़े हैं।

अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है। रिपोर्ट के मुताबिक रैलीस्थल के पास माहौल तनावपूर्ण हो गया है। बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे हैं और पुलिस वालों को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। इधर कोलकाता पुलिस और राज्य चुनाव आयोग के अधिकारी सडक़ों से पीएम मोदी और अमित शाह का पोस्टर हटा रहे हैं।

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने आरोप लगाया है कि राज्य चुनाव आयोग के अधिकारी ममता सरकार के समर्थक के रूप में काम कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी इस पूरे मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही है। बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि इस पूरे मामले में को लेकर वह चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं और जिम्मेदार अधिकरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बीजेपी नेता हिमंताविश्व शर्मा ने कहा कि ममता नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पोस्टर से भी डरी हुई है। अमित शाह ने कहा है कि वह धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक रोड शो निकालेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP workers protest after police take posters of Narendra Modi, Amit Shah in Kolkata
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp workers, posters of narendra modi, amit shah in kolkata, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved