• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

SC की फटकार के बहाने BJP ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

BJP targets the Kejriwal government under the pretext of scolding SC - India News in Hindi

नई दिल्ली । दिल्ली में कम टेस्टिंग, अस्पतालों की दयनीय हालत और मरीजों और शवों के साथ अमानवीय व्यवहार पर सर्वोच्च न्यायालय की फटकार के बहाने भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि अदालत का आदेश चिंताजनक है और इस बात की ओर इशारा कर रही है कि दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है।

दिल्ली की केजरीवाल सरकार को आड़े हाथो लेते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, "यह समय आक्रामक राजनीति का नहीं बल्कि साथ मिलकर दिल्ली को संभालने का है। उन्होंने कहा कि आज गंभीरता से दिल्ली के विषय में चिंता करने का है। नकारात्मक राजनीति छोड़ कर केजरीवाल सरकार को जमीन पर काम करना चाहिए और दिल्ली के लोगों की चिंता करनी चाहिए।"

पात्रा ने कहा कि जब मुंबई और चेन्नई जैसे शहरों ने टेस्टिंग बढ़ा दी है और देश में कोरोना वायरस के मामले रोजाना 10,000 के करीब आ रहे हैं, तो समझ में नहीं आ रहा कि दिल्ली में टेस्टिंग क्यों प्रतिदिन 7000 से घटा कर केवल 5000 या उससे भी नीचे कर दी गई है?

पात्रा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल जी, हम राजनीति नहीं करना चाहते हैं किंतु जिस प्रकार के राजनीतिक हथकंडों का इस्तेमाल आपकी सरकार कर रही है, उसे तुरंत बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा और दिल्ली के उप-राज्यपाल के बारे में जो बयान दिया था वो अत्यंत निंदनीय था।"

पात्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद केजरीवाल सरकार को जाग जाना चाहिए। केजरीवाल सरकार के पास पब्लिसिटी में खर्च करने के लिए तो बहुत पैसा है, किंतु दिल्ली में जरूरी मूलभूत आवश्यकताओं पर ध्यान देने के बजाय वह राजनीति करने लगती है। उन्होंने कहा कि सरकार को अपनी पब्लिसिटी पर खर्च करने के बजाय अस्पतालों पर खर्च करना चाहिए।

पात्रा ने कहा, "आज दिल्ली में लोग दर-दर भटकने को मजबूर हैं, अस्पतालों में बैठने की जगह तक नहीं है, अस्पतालों के बाहर लोग दम तोड़ रहे हैं। ऐसे में दो-तीन महत्वपूर्ण प्रश्न उठते हैं। अरविंद केजरीवाल जी, हम राजनीति नहीं करना चाहते हैं किंतु जिस प्रकार के राजनीतिक हथकंडों का इस्तेमाल आपकी सरकार कर रही है, उसे बंद कर देना चाहिए। दो दिन पहले ही आपकी सरकार में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर के कहा था कि भारतीय जनता पार्टी 'टुच्ची' राजनीति कर रही है और दिल्ली के उप-राज्यपाल भी काम नहीं करने दे रहे हैं। केजरीवाल जी, आपकी सरकार को इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। हम सबको दिल्ली की व्यवस्था को सही करने के लिए साथ में मिल कर काम करने चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP targets the Kejriwal government under the pretext of scolding SC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp targets the kejriwal government, supreme court, bjp, arvind kejriwal, sandeep patra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved