• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी पर अपशब्दों के लिए कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP targets Congress for abusing PM Modi - India News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपशब्दों के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा। निशाना साधते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपशब्दों का शतक पूरा कर लिया है। पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रें स को संबोधित करते हुए कहा, जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता बार-बार पीएम मोदी के लिए भाषा और अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह हर दिन टीवी पर जनता देख रही है। ऐसे में कांग्रेस ने खुद को गालियों की पार्टी के तौर पर स्थापित किया है। कांग्रेस नेताओं ने मोदी जी को 'नीच', 'यमराज' और न जाने क्या-क्या कहा। इस तरह कांग्रेस नेताओं ने 100 गालियां पूरी कर ली हैं, जो उनकी सोच को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, कर्नाटक के एक कांग्रेस नेता ने मोदी जी को 'भस्मासुर' कहा है। इसी तरह, हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी जी को 'रावण' कहा। सोनिया गांधी ने तो मोदी जी को 'मौत का सौदागर' तक कह दिया।

संबित ने देश की जनता से आग्रह करते हुए कहा, हम गुजरात और देश की जनता से लोकतंत्र के चक्र को अपनाकर ऐसी कांग्रेस पार्टी को लोकतांत्रिक तरीके से खारिज करने का आह्वान करते हैं।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की निंदा करते हुए कहा, इसी तरह अरविंद केजरीवाल झूठ को सच करने की कोशिश करते हैं। अभी कुछ दिन पहले केजरीवाल ने कहा था कि मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट मिल गई है और आबकारी नीति में जो घोटाला हुआ है, वह गलत है। घोटाला नहीं, लेकिन वह बचने वाला नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा, "मनीष सिसोदिया से लेकर कई आरोपी इस मामले में दर्जनों बार मोबाइल फोन बदल चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आम आदमी इतनी जल्दी मोबाइल फोन बदल लेता है या नहीं।"

प्रवक्ता ने कहा, "दिल्ली के पूर्व आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़े पैमाने पर डिजिटल सबूतों को नष्ट किया, दिल्ली शराब घोटाले में उसके समेत 36 आरोपियों के 170 मोबाइल फोन नष्ट कर दिए। मनीष सिसोदिया ने अपने खिलाफ सीबीआई की प्राथमिकी के बाद एक दिन में चार मोबाइल हैंडसेट और दो-तीन महीने में 14 हैंडसेट बदले। उन्होंने डिजिटल सबूत नष्ट करने के लिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल, आप नेता विजय नायर, शराब घोटाले के आरोपी अमित अरोड़ा और सनी मारवाह से सलाह ली होगी। आबकारी नीति घोटाले में सिसोदिया का बहुत बड़ा हाथ है, जांच चल रही है, उन्हें कोई नहीं बचा सकता।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP targets Congress for abusing PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambit patra, bjp, congress, abusing, pm modi, narendra modi, bjp targets congress for abusing pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved