• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राफेल डील : BJP का कांग्रेस को जवाब, राहुल बिना काबिलियत के बने अध्यक्ष

BJP slams Rahul Gandhi for attack on PM Narendra Modi over Rafale deal - India News in Hindi

नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार किया। प्रसाद ने राहुल गांधी के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि यह पहला मौका है कि देश में किसी ने पीएम को लेकर ऐसे शब्दों का प्रयोग किया हो।

बता दे, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकार भी पलटवार कर रही है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के लोकप्रिय और प्रमाणिक नेता और ईमानदारी के प्रतीक प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा है। आजाद भारत में आज तक किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किसी प्रधानमंत्री के बारे में नहीं किया है।’

उन्होंने कहा कि बिना किसी गुण और काबिलियत के सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष बने राहुल गांधी से कोई और उम्मीद की भी नहीं जा सकती है। उन्होंने कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, जमीन और शेयर की लूट में अपनी माता के साथ जमानत पर बाहर हो, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने बहनोई के द्वारा जमीन लूटने पर खामोश रहे और एक जिसके पूरे परिवार ने बोफोर्स में घूस ली हो उससे देश कोई अपेक्षा नहीं कर सकता।

कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है। प्रसाद ने कहा, ‘वो ये कह रहे हैं कि इसका दाम बता दो कितना है, ताकि दुश्मन चौंकन्ने हो जाएं। वह पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं। पूरी जिम्मेदारी के साथ मेरा आरोप है कि राहुल गांधी भारत के दुश्मनों के हाथों में खेल रहे हैं।’ इससे पहले राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री चुप क्यों है, यह रक्षा बलों से संबंधित मामला है, यह भ्रष्टाचार से जुड़ा एक मामला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद राफेल समझौते पर अपना रूख अवश्य स्पष्ट करना चाहिए।’ राहुल गांधी ने आरोप लगाया, यह स्पष्ट है कि इस सरकार के विभिन्न रक्षा मंत्री क्यों झूठ बोल रहे हैं, वे प्रधानमंत्री मोदी को बचाना चाहते हैं। संयुक्त संसदीय समिति से जांच होनी चाहिए, पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति ओलांद को भी बुलाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP slams Rahul Gandhi for attack on PM Narendra Modi over Rafale deal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, rahul gandhi, attack, pm narendra modi, rafale deal, congress, narendra modi, union minister ravi shankar prasad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved