• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP अध्यक्ष का सांसदों को निर्देश : कलेक्टर को फोन कर जनता की करें मदद

BJP president instructions to MPs: call the collector and help the public - India News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को गुजरात और राजस्थान के पार्टी सांसदों की वर्चुअल बैठक लेकर महामारी से परेशान जनता की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि सभी सांसद प्रशासन के संपर्क में रहकर सहायता अभियान चलाएं। दो दिन में कम से कम एक बार जरूर कलेक्टर को फोन कर व्यवस्था के बारे में जानकारी लें और पूछें कि "मैं क्या कर सकता हूं?" भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने पार्टी सांसदों से 'अपना बूथ-कोरोना मुक्त' अभियान को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इम्युनिटी किट, मास्क और सेनिटाइजर का बड़े पैमाने पर वितरण हो। सभी सांसद कोविड हेल्प डेस्क के नियमित संपर्क में रहकर लोगों की मदद करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने प्लाज्मा और रक्तदान अभियान को भी संचालित करने में सांसदों से सहयोग करने को कहा। वहीं, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सांसदों को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठकें कर पता करना चाहिए कि कहीं कोई दिक्कत तो नहीं आ रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक संख्या में अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन लगवाने की अपील की और डॉक्टर व नर्सो का स्वास्थ्य व्यवस्था में पूरा सहयोग देने का आग्रह भी किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP president instructions to MPs: call the collector and help the public
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, collector, help, public, bjp president instructions to mps, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved