• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह के रोड शो में हिंसा, कोलकाता में TMC और BJP कार्यकर्ताओं से झडप

BJP President Amit Shahs roadshow in Kolkata, West Bengal - India News in Hindi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 6 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा। सातवें चरण में आठ राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग होगी। इस चरण में बिहार की (8), झारखंड की (3), एमपी की (8), पंजाब की (13), पश्चिम बंगाल की (9), यूपी की (13), हिमाचल की (4) सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

सातवें चरण के लिए प्रचार अभियान के दौरान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो को बवाल के बाद बीच में खत्म करना पड़ा। उनके रोड शो के दौरान कोलकाता विश्वविद्यालय के छात्रों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। उस झड़प में कुछ पत्रकारों को भी चोट आई है।

बता दे, इससे पहले कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर उतारे गए। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि अमित शाह के रोड शो से पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं और पुलिस द्वारा पार्टी के पोस्टर और झंडे हटा दिए गए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘ममता जी के गुंडों और पुलिस ने सभी पोस्टर और झंडे हटा दिए। हमारे यहां पहुंचने के तुरंत बाद वे भाग निकले।’

बता दें, बंगाल में अब तक छह चरण में मतदान हुआ है और हर चरण में जमकर हिंसा हुई है। बंगाल में इन चुनाव में राजनीतिक घमासान चरम पर है। बता दें, 19 मई को पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। ये सभी सीटें टीएमसी की गढ़ रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP President Amit Shahs roadshow in Kolkata, West Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president, amit shahs roadshow in kolkata, west bengal, india news, india news in hindi, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved