• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नगर निगम अधिकारी से मारपीट, BJP विधायक आकाश को भेजा जेल

इंदौर। इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया। आकाश को 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आकाश ने निगम अधिकारी को सरेआम रोड पर क्रिकेट के बल्ले से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। अधिकारी, विधायक के इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए गए थे। आकाश विजयवर्गीय का निगम अधिकारी से साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में विधायक आकाश विजयवर्गीय निगम अधिकारी से साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बुधवार को जर्जर मकान ढहाने गई इंदौर नगर निगम की टीम के साथ विवाद के दौरान बीजेपी के स्थानीय विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहरी निकाय के एक अफसर को क्रिकेट बैट से पीट दिया। मारपीट करने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आकाश को लेकर एमजी रोड पुलिस जिला कोर्ट लेकर पहुंची। आकाश, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

चश्मदीद लोगों ने बताया कि नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को ढहाने पहुंची थी। रहवासियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान शहर के क्षेत्र क्रमांक-तीन के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गये और टीम को कथित तौर पर चेतावनी दी कि अगर वह जल्द नहीं लौटी, तो परिणाम के लिये वह खुद जिम्मेदार होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Akash Vijayvargiya has been arrested for thrashing a Municipal Corporation officer in Indore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mla, bjp mla akash vijayvargiya, akash vijayvargiya arrested for thrashing, municipal corporation officer in indore, akash vijayvargiya son of senior bjp leader kailash vijayvargiya, kailash vijayvargiya, india news, in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved