• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाह को लेकर तेजस्वी ने कसा तंज, कुछ दिनों बाद बिहार में दिखेंगे साइड इफेक्ट्स

BJP may dump Nitish Kumar just before 2019 Lok Sabha elections: Tejaswi Yadav - India News in Hindi

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है। शाह के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में जहां जबरदस्त उत्साह है वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात को लेकर विपक्ष निशाना भी साध रही है।

राजद के वरिष्ठ नेता और और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने नीतीश और अमित शाह के डिनर पर हो रही मुलाकात पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, "कल (गुरुवार को) नीतीश कुमार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को विस्तृत बिंदुवार स्पष्टीकरण देंगे कि उन्होंने जून 2010 में नरेंद्र मोदी का भोज अंतिम क्षणों में क्यों रद्द किया था और अब मजबूरन किन परिस्थितियों में आपको भोज दिया जा रहा है? शायद कहेंगे कि तब मैं मजबूत था अब मजबूर हूं।" बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में शाह के बिहार दौरे के बाद 'साइड इफेक्ट' की आशंका जताते हुए लिखा, "18 वर्षो के अजीज साथी गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार अंदरखाने मिलकर ऊपर से बनावटी विरोध प्रकट करते है।"

उन्होंने आगे लिखा, "राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब दोनों के साथ वर्षो से अर्जित अति विशेष नालेज शेयरिंग एवं ट्रेनिंग देने अमित शाह बिहार आ रहे है। कुछ दिनों बाद बिहार में साइड इफेक्ट्स दिखेंगे।"

गौरतलब है कि शाह गुरुवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। शाह के आगमन को लेकर राजधानी भगवामय हो गया है। शहर की सभी सड़कें बैनर, पोस्टरों से पटा हुआ है। शाह शुक्रवार की सुबह दिल्ली लौटेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP may dump Nitish Kumar just before 2019 Lok Sabha elections: Tejaswi Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, dump, nitish kumar, lok sabha, elections, tejaswi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved