• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा का 'महाधरना अभियान'

BJP Mahadharna Campaign against Nitish Kumar - India News in Hindi

नई दिल्ली/ पटना । नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी उनके साथ एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लंगे। भाजपा ने इसे विश्वासघात और जनादेश का अपमान बताते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा इस विश्वासघात को लेकर पूरे प्रदेश में 'महाधरना अभियान' के जरिए नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश करती नजर आएगी।

भाजपा जनता के बीच जाकर अब यह बताएगी की नीतीश कुमार ने किस तरह से उस जनादेश का अपमान किया है जो बिहार की जनता ने 2020 में एनडीए गठबंधन को दिया था।

नीतीश कुमार के इस कदम को विश्वासघात बताते हुए भाजपा ने 10 अगस्त को पटना स्थित प्रदेश कार्यालय के सामने धरना देकर अपना विरोध जताया। पार्टी नीतीश कुमार के खिलाफ 12 अगस्त को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों और 13 अगस्त को सभी प्रखंड मुख्यालयों पर भी इसी तरह से महाधरना का आयोजन करने जा रही है।

भाजपा के मुताबिक, 2020 के विधानसभा चुनाव के नतीजों के विश्लेषण से यह साफ-साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, नीति और योजनाओं से प्रभावित होकर एनडीए गठबंधन को अपना मत दिया था। लेकिन नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ विश्वासघात करते हुए और जनादेश का अपमान करते हुए उसी आरजेडी के साथ हाथ मिला लिया, जिसे जनता ने विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Mahadharna Campaign against Nitish Kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mahadharna campaign against nitish kumar, bjp, mahadharna campaign, nitish kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved