• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हिमाचल विधानसभा चुनाव में कौन-कौन होगा बीजेपी कैंडिडेट, आज खुलेंगे पत्ते

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में नौ नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अब पार्टियों ने उम्मीदवार बनाने को लेकर माथापच्ची का दौर शुरू हो गया है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने शनिवार शाम दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में अहम मीटिंग बुलाई। यह मीटिंग करीब 5 घंटे तक चली। बीजेपी अब रविवार को अपने उम्मीदवारों का ऐलान करेगी। इस बैठक में हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी का स्वागत किया। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित शीर्ष नेता और समिति के अन्य सदस्य बैठक में शामिल हुए। अब बीजेपी कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उम्मीदवारों की घोषणा करेगी।

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में 9 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। नामांकन भरने की तिथि 16 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक होगी और नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 26 अक्टूबर होगी। चुनाव केवल एक दिन नौ नवंबर को कराया जाएगा और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को करायी जाएगी। 68 सदस्यीय हिमाचल प्रदेश विधानसभा का कार्यकाल सात जनवरी 2018 को समाप्त होने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP likely to announce party candidates for Himachal Pradesh assembly elections on today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leaders, prime minister, narendra modi, bjp chief, amit shah, bjp candidates, himachal pradesh assembly polls, bjp central election committee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved