• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की मन की बात- राष्ट्रपति के लिए आडवाणी सबसे योग्य

नई दिल्ली। बॉलीवुड के नामी सितारे रहे शत्रुघ्न सिन्हा समय-समय पर अपने मन की बात बोल ही देते हैं। इसबार राष्ट्रपति पद के लिए राजग उम्मीदवार का नाम तय किए जाने की सरगर्मियों के बीच भाजपा नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट कर पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को इस पद के लिए सबसे योग्य बताया है।

सिन्हा ने कई ट्वीट किए व कहा,जैसा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए अहम दिन करीब आ रहे हैं, मैं दृढता से आडवाणीजी के प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भावनाओं को दोहराता हूं। उन्होंने लिखा, वह (लालकृष्ण आडवाणी) सबसे प्रतिष्ठित पद के लिए स्पष्ट रूप से सबसे उपयुक्त, विद्वान, सम्मानित, अनुभवी और सुयोग्य उम्मीदवार हैं।

बता दें, सोमवार को ही केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि राजग भारत के अगले राष्ट्रपति पर सर्वसम्मति बनाने को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बातचीत करेगा। केंद्रीय शहरी विकास तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने भुवनेश्वर में कहा, हम चाहते हैं कि अगला राष्ट्रपति सर्वसम्मति से चुना जाए। भाजपा ने 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए तीन-सदस्यीय समिति गठित की है जिसमें राजनाथ सिंह, अरूण जेटली तथा नायडू शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader shatrughan sinha speaks his mind, finds advani best candidate for president
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, shatrughan sinha, lk advani, best candidate, president, nda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved