• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंदिर में किसिंग सीन दिखाने के मामले को लेकर BJP नेता ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ की शिकायत

BJP leader complaint against Netflix for showing kissing scene in temple - India News in Hindi

नई दिल्ली। मंदिर परिसर में प्रेमी जोड़े के बीच चुंबन सीन दिखाने पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने मध्य प्रदेश पुलिस में शिकायत की है। तिवारी ने शनिवार को रीवा के एसएसपी को शिकायत पत्र देकर वेबसीरीज निर्माता नेटफ्लिक्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। तिवारी ने कहा कि अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म से वीडियो नहीं हटाया जाता तो फिर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा।

तिवारी ने आईएएनएस को बताया, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेबसीरीज देखी। यह सीरीज विक्रम सेठ की लिखी किताब पर आधारित है। इसे नेटफ्लिक्स ने बनाया है। कार्यक्रम के दूसरे एपिसोड में हिंदू लड़की से मुस्लिम लड़के का किसिंग सीन दिखाया गया है। यह किसिंग सीन मध्य प्रदेश के महेश्वर घाट स्थित शिव मंदिर परिसर में दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि ये हिंदू भावनाओं को आहत करने और लव जेहाद को बढ़ावा देने का शर्मनाक प्रयास है, जिसे हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। महेश्वर में पाषाण काल के अनगिनत शिवलिंग हैं। रानी अहिल्याबाई होल्कर के शासनकाल में इसे और दिव्य स्वरूप मला। ऐसी महान शासिका की कर्मभूमि और हिंदू आस्था के प्रतीक महेश्वर घाट में चुंबन ²श्य दिखाने से साजिश की बू आती है।

गौरव तिवारी ने कहा कि अगर नेटफ्लिक्स ने वीडियो नहीं हटाया तो भाजपा युवा मोर्चा सड़कों पर उतरा जाएगा। साथ ही तिवारी ने नेटफ्लिक्स की अधिकारियों मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader complaint against Netflix for showing kissing scene in temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader complains against netflix for showing kissing scene in temple, bjp leader, complains, netflix, kissing scene, temple, gaurav tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved