• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर करीना से की तुलना, जानिए भाजपा नेता ने क्या कहा

BJP Kailash vijaywargiya compare priyanka gandhi vadra to Salman khan and Kareena kapoor - India News in Hindi

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के औपचारिक ऐलान के बाद राजनीतिक हलकों में चर्चा जारी है। प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में प्रवेश पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी तुलना करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से की है। शनिवार को विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों के बूते अगला लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती है। कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है।

उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं, इसलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लडऩा चाहती है। पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव के रूप में राजनीतिक मुख्यधारा में प्रियंका के प्रवेश को लेकर विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाया।
भाजपा महासचिव ने कहा कि अगर कांग्रेस में राहुल के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Kailash vijaywargiya compare priyanka gandhi vadra to Salman khan and Kareena kapoor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, kailash vijaywargiya, priyanka gandhi vadra, salman khan, kareena kapoor, congress, lok sabha election 2019, lok sabha poll, 2019 lok sabha election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved