• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP ने ममता के 'खेला दिवस' की तुलना मुस्लिम लीग के 1946 के कार्यक्रम से की

BJP equates Mamata Khela Diwas on Aug 16 with Muslim League Direct Action Day - India News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 16 अगस्त को 'खेला दिवस' मनाने की घोषणा की तुलना मुस्लिम लीग द्वारा 1946 में शुरू किए गए 'डायरेक्ट एक्शन डे' से की है। अपने शहीद दिवस रैली को वस्तुत: संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने घोषणा की कि 16 अगस्त को 'खेला दिवस' के रूप में मनाया जाएगा, जिसे गरीब बच्चों को फुटबॉल के वितरण द्वारा चिह्न्ति किया जाएगा।

ममता बनर्जी ने कहा, "जब तक भाजपा को देश से नहीं हटाया जाता, तब तक सभी राज्यों में 'खेला होबे'। हम 16 अगस्त को खेला दिवस मनाएंगे। हम गरीब बच्चों को फुटबॉल बांटेंगे।"

भाजपा के राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता ने ममता बनर्जी की घोषणा को मुस्लिम लीग के 'डायरेक्ट एक्शन डे' से तुलना करते हुए, एक ट्वीट में कहा, "दिलचस्प है, ममता बनर्जी ने 16 अगस्त को 'खेला होबे दिवस' घोषित किया है। यह वह दिन है जब मुस्लिम लीग ने 1946 में एक्शन डे और 'ग्रेट कलकत्ता किलिंग्स' की शुरुआत की थी। आज के पश्चिम बंगाल में 'खेला होबे' विरोधियों पर आतंकी हमलों की लहर का प्रतीक बन गया है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP equates Mamata Khela Diwas on Aug 16 with Muslim League Direct Action Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mamata banerjee, khela diwas, august 16, muslim league direct action day, direct action day, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved