• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

केजरीवाल पर हमला : सिसोदिया बोले, मोदी सरकार के इशारों पर दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार दोपहर को दिल्ली सचिवालय में एक शख्स ने लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया। केजरीवाल पर जिसने मिर्च फेंकी उसका नाम अनिल कुमार शर्मा नाम बताया जा रहा है। हालांकि उस शख्स को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चश्मा टूट गया। कुमार खैनी के पैकेटों में मिर्च का पाउडर लेकर सचिवालय आया था।

केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने के बाद कुमार ने धमकी दी कि जेल से बाहर आकर वह उन्हें गोली मार देगा। केजरीवाल पर ये हमला तब हुआ जब वो तीसरे माले पर स्थित अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। कुमार ने मुख्यमंत्री को एक नोट सौंप और उनके पैरों को छुआ, और इसके बाद मिर्च पाउडर फेंका।

अरविन्द केजरीवाल पर मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में हुए हमले के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इस हमले के पीछे केंद्र की भाजपा सरकार का हाथ है।

सीएम पर तीन-तीन बार हुआ जानलेवा हमला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP colluding with police in hatching conspiracy to attack Delhi CM Kejriwal, says Sisodia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi cm attacked, chilli powder, delhi police, chief minister, deputy chief minister manish sisodia, arvind kejriwal, delhi secretariat, aam aadmi party, bjp delhi chief manoj tiwari, anil kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved