• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार, वाड्रा पर आरोप सिर्फ जय से ध्यान भटकाने के लिए

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कांग्रेस से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और हथियारों के डीलर संजय भंडारी के संबंधों को लेकर जवाब मांगा। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने वाड्रा और हथियारों के डीलर जो फिलहाल फरार होकर ब्रिटेन में है, के बीच के संबंधों को लेकर मीडिया में आई रिपोर्टो का हवाला देते हुए कहा, वाड्रा मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुप क्यों हैं? इसके जवाब में कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राबर्ट वाड्रा के खिलाफ भाजपा के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और यह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे गंभीर आरोपों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए लगाए गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने कहा, यह भाजपा का राजनीति से प्रेरित प्रयास है। इसका मकसद अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे गंभीर आरोपों से लोगों का ध्यान हटाना है जिनकी संपत्ति महज एक साल में सोलह हजार गुना बढ़ गई है।

उन्होंने कहा, वे लोग मीडिया की आजादी का गला घोटना चाहते हैं। वे डरे हुए हैं और किसी तरह की जांच नहीं होने देना चाह रहे हैं। झा ने कहा, कांग्रेस इस मुद्दे को उठाएगी और इसे देश की सडक़ों पर ले जाएगी। हम पहले ही अमित शाह के बेटे के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान चला रहे हैं। कांग्रेस का यह बयान इस घटनाक्रम के बाद आया है जिसमें भाजपा ने यह स्पष्ट करने को कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ड वाड्रा का आर्म्स डीलर संजय भंडारी से क्या संबंध है। इससे पहले निर्मला ने कहा, कांग्रेस नेतृत्व की चुप्पी यह जाहिर करती है वे इसे जानते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP allegations against Vadra to divert attention from Jay Shah: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, bjp, robert vadra, bjp president, amit shah, jay shah, congress spokesperson, sanjay jha, congress president, sonia gandhi, defense minister, nirmala sitharaman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved