• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भूमि पेडनेकर अपने को-स्टार को जेठानी कहती हैं, जानिए क्यों

Bhumi Pednekar calls her co-star Jethani, know why - India News in Hindi


मुंबई ।बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने सह-कलाकार राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए कहा कि वह सेट पर उन्हें चिढ़ाते रहते हैं, इसीलिए वह उन्हें अपनी जेठानी (भाभी) कहती हैं। अभिनेत्री भूमि ने कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के रिश्ते की तरह एक-दूसरे के साथ अपने बंधन की तुलना की। जैसे वे दोनों एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं, वैसे ही भूमि को छेड़ने में राजकुमार को मजा आता है।

33 वर्षीय अभिनेत्री भूमि को टॉयलेट एक प्रेम कथा, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है और उनकी कई प्रोजेक्ट अभी रिलीज होनी बाकी हैं।

कपिल शर्मा शो में मजेदार बातचीत के बीच भूमि ने फिल्म में अपने सह-कलाकार के बारे में कुछ मनोरंजक खुलासे किए हैं। राजकुमार राव भूमि के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

अभिनेत्री ने कहा, मेरा मानना है कि जिस तरह कपिल अर्चना को पिछले जन्म की अपनी जेठानी कहते हैं, उसी तरह राजकुमार भी इस जन्म में मेरे वैसे ही हैं, क्योंकि उन्हें हर मौके पर मेरी टांग खींचने में मजा आता है। वह मुझे चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।
द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhumi Pednekar calls her co-star Jethani, know why
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhumi pednekar, calls her co-star, jethani, mumbai, bollywood actress, rajkummar rao, kapil sharma, archana puran singh, kapil sharma show, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved