• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंक खातों को 7 दिन में आधार से जोड़ें: कलेक्टर

Bank accounts Link to AAdhar in 7 days said  Baran Collector Dr SP Singh - Baran News in Hindi

बारां। जिला कलेक्टर डॉ. एस.पी. सिंह ने कहा कि बारां में बैंक खातों को 7 दिन के अंदर आधार से लिंक कर लिए जाएं। डॉ. सिंह गुरुवार को मिनी सचिवालय सभागार में बैंकों की जिला स्तरीय समीक्षा समिति व समन्वय समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्हाेंने कहा कि जिले में समस्त बैंक खातों को आधार से लिंक करने का कार्य मिशन मोड पर किया जाना चाहिए, जिससे आमजन को बैंक खाते के माध्यम से केन्द्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का समुचित लाभ सुनिश्चित किया जा सके। जिस पर बैंकर्स ने आधार से खातों को लिंक करने पर सहमति जताते हुए शीघ्र ही कार्य पूर्ण करने की बात कही।

बैठक में एलडीएम बनवारी लाल मीणा ने वार्षिक साख योजना में प्रगति, जिले के बैंकिंग विकास के आधारभूत आंकड़े प्रस्तुत करने हुए बताया कि जिले का ऋण जमा अनुपात 80.82 प्रतिशत रहा है।

इस मौके पर जिले की वार्षिक साख योजना 2017-18 का अनुमोदन किया गया। साथ ही एनयूएलएम के तहत ऋण स्वीकृति, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत ऋण आवेदन, भामाशाह रोजगार सृजन योजना के तहत ऋण आवेदन, राजीविका के तहत स्वयं सहायता समूहों को ऋण वितरण, डिजीटल बैंकिंग, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत ऋण स्वीकृति आदि विषयों पर भी चर्चा हुई। बैठक में जिला कलक्टर डॉ. एस.पी. सिंह ने जिले से संबंधित स्मारिका संभाव्यता युक्त ऋण योजना 2017-18 का विमोचन भी किया।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Bank accounts Link to AAdhar in 7 days said Baran Collector Dr SP Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bank, accounts, link to aadhar, 7 days, baran, collector, dr sp singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved