• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर में घुसकर युवती के अपहरण का प्रयास, लोगों ने किया पुलिस चौकी पर प्रदर्शन

Attempting to kidnap the woman, entering the house, people performed at police post - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। सांगानेरी गेट क्षेत्र में चार बदमाशों ने एक घर में घुसकर युवती के अपहरण का प्रयास किया। उन्होंने युवती की क्लिपिंग सार्वजनिक करने की धमकियां दीं, वहीं आरोपी समुदाय विशेष के होने से विहिप के कार्यकर्ता भी सांगानेरी गेट चौकी पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
जानकारी के मुताबिक सांगानेरी गेट के एक मकान में रात्री में चार बदमाश घुस गए। ये दो मोटरसाइकिलों पर आए थे। युवकों ने घर में घुसकर परिवार की नाबालिग बालिका से अभद्रता करना शुरू कर दिया। बालिका कक्षा आठवीं की छात्रा है, युवक उसे जबरन उठाकर ले जाने लगे। इस दौरान बीच-बचाव करने आए मां और दादा से युवकों ने मारपीट की। शौर सुनकर क्षेत्रवासी भी मौके पर एकत्रित हो गए। तब बदमाश जाते-जाते रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की धमकियां दे गए। युवक समुदाय विशेष के होने से विहिप और क्षेत्रवासी आक्रोशित होकर भीमगंज थाने पहुंच गए। पीडि़ता के पिता ने थाने में युवकों के खिलाफ नामजद शिकायत भी दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रात में उनके घर सहित कुछ संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Attempting to kidnap the woman, entering the house, people performed at police post
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: attempting, to kidnap the woman, entering, the house, people performed at police post, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved