• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Howdy Modi : अमेरिका में इतिहास रचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, लोगों में रजिस्ट्रेशन को लेकर मची होड़

At Howdy, Modi event in US, PM to draw largest ever crowd after Pope - India News in Hindi

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमेरिका के ह्यूस्टन में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है। हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम 22 सितंबर को आयोजित होगा और इसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे।

व्हाइट हाउस ने डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि कर दी है। इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब दो ताकतवर देशों के प्रमुख एक मंच पर साथ आएंगे। बता दें कि इस कार्यक्रम के लिए 50 हजार लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं, जबकि 8 हजार लोग वेटिंग लिस्ट में हैं।

व्हाइट हाउस प्रेस सेक्रेटरी स्टेफिनी ग्रिशेम ने बयान जारी कर कहा कि मोदी-ट्रंप की साझा रैली से भारत और अमेरिका के रिश्ते और मजबूत होंगे। पहली बार होगा जब हजारों अमेरिकी और भारतीय एक ही जगह पर एक साथ होंगे। वहीं अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का इस इवेंट में शामिल होना ऐतिहासिक है। यह भारत और अमेरिका की मजबूत दोस्ती के रिश्ते को बयां करता है।

हाउडी मोदी (Howdy Modi) पोप के बाद अमेरिका में किसी विदेशी लीडर के लिए आयोजित होने वाला सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है। 22 सितंबर को अमेरिका के टेक्सास के ह्यूस्टन में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें 50 से ज्यादा अमेरिकी सांसद भी शामिल हो सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा से जीतकर सत्ता में आने के बाद अमेरिका में यह पहला कार्यक्रम हैं।

इससे पहले पीएम मोदी के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन और कैलिफोर्निया के सिलिकॉन वैली कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मैडिसन स्क्वायर गार्डन और सिलिकॉन वैली में जितने लोग जुटे थे हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में उससे दोगुने लोग शामिल हो रहे हैं।

पीएम मोदी के लिए सिलिकॉन वैली में आयोजित कार्यक्रम में 20 हजार लोग शामिल हुए थे। ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम का थीम 'शेयर्ड ड्रीम्स एंड ब्राइट फ्यूचर: इंडिया अमेरिका स्टोरी' है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-At Howdy, Modi event in US, PM to draw largest ever crowd after Pope
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us president donald trump, prime minister narendra modi, howdy modi event in houston, howdy modi event in us, pm to draw largest ever crowd after pope, world news, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved