• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असम राइफल्स ने 9 करोड़ से ज्यादा के नशीले पदार्थों के साथ 3 को पकड़ा

Assam Rifles caught 3 with narcotics worth more than 9 crores - India News in Hindi

नई दिल्ली । असम राइफल्स ने मणिपुर में बड़ी कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक करोड़ों की ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट के साथ 3 लोगों को पकड़ने में सफलता मिली है। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई। असम राइफल्स की टुकड़ियों ने मणिपुर के टेंग्नौपाल में एक विशेष अभियान के तहत 3 ड्रग तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से और 4.127 किलोग्राम ब्राउन शुगर और 2.133 किलोग्राम प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट बरामद की गई हैं। इनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 9.24 करोड़ रुपये आंकी गई है।

असम राइफल्स ने बताया कि शनिवार को दो दोपहिया वाहनों पर आए 3 तस्करों को एक विशेष सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए असम राइफल्स की टेंग्नौपाल बटालियन के सैनिकों ने दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक जब सैनिकों ने दोपहिया वाहनों पर आए तीन व्यक्तियों को रोका और छानबीन की तो उनके पास से 100 साबुन के डिब्बों में 4.127 किलोग्राम ब्राउन शुगर और दो पैकिट में 2.133 किलोग्राम प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट मिली।

असम राइफल्स ने द्वारा इस पूरे ऑपरेशन को खुदेंगथाबी में एक अनानास के खेत के पास अंजाम दिया गया। फिलहाल पकड़े गए तीनों तस्करों को आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assam Rifles caught 3 with narcotics worth more than 9 crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: assam rifles, narcotics, 9 crores, assam rifles caught 3 with narcotics worth more than 9 crores, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved