• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भाजपा के लवली ने माकन को आराम पसंद,शीला को कांग्रेस पर बोझ बताया

नई दिल्ली। दिल्ली के नेता अरविंदर सिंह लवली ने बीजेपी में शामिल होने के एक दिन बाद ही कांग्रेस में उनकी एक समय मार्गदर्शक रहीं पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर निशाना साधा है। लवली ने बुधवार को शीला को कांग्रेस पार्टी पर बोझ करार दिया। लवली ने कहा कि शीला दीक्षित एमसीडी चुनाव में कांग्रेस के प्रचार अभियान से पूरी तरह से दूर हैं और वह बोझ बन गई हैं। उन्होंने साथ ही दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें परिश्रम करने की बजाए आराम पसंद है। बता दें,शीला ने लवली के बीजेपी में शामिल होने को गद्दारी बताया था।

लवली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एक कार्यकर्ता के रूप में उन्हें पार्टी में शामिल किए जाने पर आभार प्रकट किया और कहा कि वह पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए पूर्ण परिश्रम करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व द्वारा नगर निगम चुनावों में सभी नए चेहरों को उतारने का निर्णय एक ऎतिहासिक निर्णय है।

लवली ने कहा कि निगम चुनावों में बीजेपी तीनों नगर निगमों में दो तिहाई बहुमत पाएगी और पार्टी एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। लवली ने कहा कि दिल्ली की जनता इस चुनाव को एक नगर निगम चुनाव की तरह न देखें, बल्कि इसे राजनीति को अराजक तत्वों एवं राष्ट्र विरोधी ताकतों को समर्थन देने वालों से मुक्त कराने के अवसर के रूप में देखें।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-arvindar lovely calls sheila burdon on congress,attacks maken
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvindar, lovely, sheila dixit, burdon, congress, ajay maken, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved