• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता बनर्जी का मीम सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली लडक़ी गिरफ्तार

Arrested for sharing viral meme of Mamata Banerjee, BJP worker moves Supreme Court - India News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम्स एक युवती को सोशल मीडिया में शेयर करना महंगा पड़ गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सोशल मीडिया में ममता बनर्जी का मीम्स शेयर करने के लिए गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, टीएमसी की तरफ से प्रियंका शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटोशॉप इमेज शेयर करने के लिए एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। प्रियंका ने ममता बनर्जी की प्रियंका चोपड़ा की ‘मेट गाला’ वाले लुक के साथ मीम शेयर की थी। इस मीम में ममता बनर्जी के चेहरे को प्रियंका गांधी की ड्रेस और लुक में मर्ज किया गया है।

इस मीम का उद्देश्य एक व्यंग्य और मनोरंजन के अलावा कुछ नहीं था लेकिन प्रियंका को यह महंगा पड़ गया। राज्य सरकार के इस कदम के खिलाफ भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को स्वीकार कर लिया है और मंगलवार को जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस संजीव खन्ना की बेंच इस पर सुनवाई करेगी।

बता दें कि प्रियंका हावड़ा जिले में बीजेपी छात्र विंग की संयोजक हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी पर साउथ बेंगलुरु से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्यू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, केस-1 बीजेवाईएम की प्रियंका शर्मा ने ममता दी की फोटोशॉप तस्वीर शेयर की और अब वे जेल में हैं, लेकिन ममता फासिस्ट नहीं हैं। तेजस्वी सूर्यू ने एक दूसरे ट्विट में पीएम मोदी की फोटोशॉप तस्वीर ट्वीट की।

जिस ट्विट में उन्होंने लिखा है कि मोदी ने सही किया उनके खिलाफ केस नहीं किया, लेकिन फिर भी मोदी फासिस्ट हैं। इस ट्वीट के साथ तेजस्वी ने दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक ममता बनर्जी की तस्वीर है और दूसरी पीएम मोदी की जिसमें उन्हें हिटलर की तरह दिखाया गया है।


बता दें, लोकसभा चुनाव आखिरी चरण में 19 मई को वोट डाला जाएगें। जिन वोटों की गिनती 23 मई को की जायेगी। सीएम ममता बनर्जी की पार्टी पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arrested for sharing viral meme of Mamata Banerjee, BJP worker moves Supreme Court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meme of mamata banerjee, bjp worker, supreme court, mamata banerjee, social media, priyna sharma, fir, youth leader priyanka sharma arrested, india news, india news in hindi, world news, world news in hindi, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved