• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अरमान कोहली की आज कोर्ट में होगी पेशी, गर्लफ्रेंड से मारपीट का है आरोप

Armaan Kohlis bail plea rejected - India News in Hindi

नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 7 से सुर्खियों में आए अरमान कोहली को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अरमान के ऊपर अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई करने का अरोप है। खबरों की माने तो अरमान कोहली 10 दिनों से अपने एक दोस्त के फार्महाउस में छुपे हुए थे, जहां से पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की। आज अरमान को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि 5 जून को अरमान और नीरू का घर पर पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को सीडिय़ों से धक्का दे दिया और बाद में मारपीट भी की। इस मारपीट में नीरू के सिर पर गहरी चोट आई और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। नीरू ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन सालों से अरमान के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं। नीरू की शिकायत के बाद से ही पुलिस अरमान की खोज में लगी हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह अपने दोस्त के फार्महाउस में छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने लोनावला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार किया।

पहले भी लगे हैं मारपीट के आरोप...

अरमान कोहली इससे पहले भी मारपीट करने के लिए खबरों में रह चुके हैं। बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने अपने एक साथी के साथ मारपीट की थी। एक दूसरे प्रतियोगी की शिकायत पर पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई थी और उन्होंने बिग बॉस के शो में वापसी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Armaan Kohlis bail plea rejected
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: armaan kohli, bail, plea rejected, neeru randhawa, conditions for with drawing case, actor armaan kohli, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved