• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल ने गौतम गंभीर को ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा

Apologise or face action: Arvind Kejriwal to Gautam Gambhir in legal notice - India News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार गौतम गंभीर के ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 'अपमानजनक और भ्रामक' बताया और गंभीर को इस पर 24 घंटों के अंदर माफी मांगने को लेकर कानूनी नोटिस भेजा।

नोटिस गंभीर के उस ट्वीट को लेकर है जिसमें उन्होंने कहा था, "मुझे अरविंद केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री के होने पर शर्म महसूस होती है। आप गंदे मुख्यमंत्री हैं, किसी को आपके गंदे दिमाग को साफ करने के लिए आपके ही झाड़ू (पार्टी चुनाव चिन्ह) की जरूरत है।"

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार आतिशी ने गंभीर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आतिशी के खिलाफ अपमानजनक पर्चे बंटवाएं हैं। इसके बाद पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात कहने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

ट्वीट को 'अपमानजनक' करार देते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये आचार संहिता का उल्लंघन है।

नोटिस में कहा गया है कि ट्वीट "न केवल अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित था, बल्कि गलत, आधारहीन, असत्यापित और भ्रामक था। .."

आप के कानूनी मामलों के जानकार वकील मोहम्मद इरशाद द्वारा दायर नोटिस में गंभीर से लिखित रूप में तत्काल माफी मांगने और उन्हें 24 घंटे के भीतर समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर 'सही तथ्यों के साथ' बातों को प्रकाशित करने के लिए कहा गया है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Apologise or face action: Arvind Kejriwal to Gautam Gambhir in legal notice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apologise or face action, arvind kejriwal, gautam gambhir, legal notice, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, india news, india news in hindi, state news, state news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved