• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभिजीत पर भडके प्रशांत-खुद को गायक बताने वाला ये शख्स सांप्रदायिक ठग

नई दिल्ली। स्वराज इंडिया के सदस्य और जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत को गालियां बकने वाला सांप्रदायिक ठग बताया है। प्रशांत भूषण ने सिंगर अभिजीत पर हमला उनके उस ट्वीट के जवाब में किया जिसमें एक महिला छात्र नेता पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी।

प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दिखाया जा रहा है कि आखिर किन लोगों ने महिला छात्रनेता पर अभिजीत के शर्मनाक ट्वीट को रिट्वीट किया है। इस वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है कि अभिजीत को फॉलो करने वाले और इस ट्वीट को रिट्वीट करने वाले ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फॉलोवर हैं।

दरअसल जेएनयू की उपाध्यक्ष रह चुकीं शेहला रशीद ने मध्यप्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा नेता की खबर का लिंक शेयर किया। इसे शेयर करते हुए शेहला ने लिखा कि गुजरात से लेकर बंगाल और मध्यप्रदेश तक भाजपा के नेता सेक्स रैकेट चला रहे हैं। अभिजीत ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शर्मनाक ट्वीट किया। अभिजीत ने लिखा कि ऎसी भी अफवाहें फैल रही हैं कि शेहला रशीद ने ग्राहक से 2 घंटे के लिए एडवांस में पैसे ले लिए लेकिन उसे संतुष्ट नहीं कर पाईं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-annoyed by vulgar comment on woman student leader,noted lawyer prashant bhushan calls bollywood singer abhijit communal thug
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: annoyed, vulgar comment, woman, shehla rashid, prashant bhushan, bollywood, singer, abhijit, communal thug, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved