• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- कोई शहजादा नहीं बन सकता बंगाल का मुख्यमंत्री

कोलकाता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यहां रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले साल के विधानसभा चुनाव के बाद कोई शहजादा राज्य का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा। विधानसभा चुनाव में भाजपा को 'दो तिहाई बहुमत' मिलेगा। बीते साल आम चुनाव होने के बाद बंगाल में पहली जनसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि, "लोकसभा चुनाव से पहले ममता दीदी कहती थीं कि हमारे उम्मीदवार अपनी जमानत राशि खो देंगे। लेकिन पहली बार हमने राज्य की 42 में से 18 सीटें जीतीं। ममता दीदी आंकड़े देख सकती हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा .. दो-तिहाई बहुमत और सरकार बनाएगी।"

शाह ने कहा कि उन्होंने अपने सार्वजनिक जीवन में कई राजनीतिक बदलाव देखे हैं। शहीद मीनार मैदान में विशाल जनसभा को संबोधन में अमित शाह ने कहा, "2014 में भाजपा को केवल 87 लाख वोट मिले। 2019 में आपने अपना प्यार व स्नेह बरसाया और हमें समर्थन दिया। हमें 2.30 करोड़ वोट मिले..मुझे भरोसा है कि हमारे मार्च को नहीं रोका जा सकता।"

अपने भाषण की शुरुआत में माहौल को उत्साहित करते हुए शाह ने 'भारत माता की जय' का नारा लगाया और भीड़ से इसे जोर-शोर से दोहराने के लिए कहा, जिससे यह उन लोगों के कान तक पहुंचे, जो नए नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah targeted Mamata Banerjee, said - no Shahzada can become the Chief Minister of Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, kolkata, union home minister amit shah, bharatiya janata party, bjp, chief minister mamata banerjee, nephew abhishek, bengal assembly elections, assembly elections, shaheed minar maidan, public meeting, caa, npr, citizenship amendment act, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved