• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह की पूर्णिया रैली 'कॉमेडी सर्कस': तेजस्वी

Amit Shah Purnea rally a comedy circus, says Tejashwi - India News in Hindi

पटना । बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को राज्य के पूर्णिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को एक कॉमेडी सर्कस के अलावा कुछ नहीं कहकर खारिज कर दिया। तेजस्वी यादव ने कहा, अमित शाह रैली को संबोधित कर रहे थे, जो ऐसा लगता है कि पूर्णिया में एक कॉमेडी सर्कस चल रहा था। तेजस्वी यादव ने कहा कि, उन्होंने 2014 में पूर्णिया में दिए गए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के अंश को ट्वीट किया था, जिसमें बिहार के लिए विशेष पैकेज, विशेष दर्जा और विशेष ध्यान देने का वादा किया गया था।

8 साल बीत जाने के बाद इसका क्या हुआ। अब, वे बिहार के विशेष दर्जे के बारे में बात नहीं करते हैं। मैंने पहले ही कहा है कि, अमित शाह बिहार आ रहे हैं लेकिन विशेष पैकेज पर कुछ नहीं कहेंगे और यह सच हो गया रैली के रूप में अमित शाह ने इस मुद्दे को सार्वजनिक मंच से टाल दिया।

मैंने यह भी कहा कि अमित शाह बिहार के 'जंगल राज' का दावा करेंगे। अमित शाह दिल्ली में रह रहे हैं और दिल्ली का अपराध ग्राफ बिहार से अधिक है। यह मेरा डेटा नहीं है लेकिन एनसीआरबी के आंकड़ों से पता चलता है कि बिहार की तुलना में दिल्ली में अपराध दर अधिक है। बिहार जंगल राज के मुद्दे पर, अमित शाह बिहार के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। बिहार के लोग सतर्क और समझदार हैं कि क्या गलत है और क्या सही है।

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अमित शाह ने दावा किया कि जब उनकी सरकार बिहार में आएगी, तो वह इसे नंबर एक राज्य बनाएंगे, लेकिन, बीजेपी 15 साल तक बिहार में एनडीए सरकार का हिस्सा थी, उनकी पार्टी ने बिहार को नंबर एक राज्य क्यों नहीं बनाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah Purnea rally a comedy circus, says Tejashwi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah purnea rally a comedy circus, tejashwi yadav, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved