• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी अध्यक्ष को मिली एम्स से छुट्टी, स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए हुए थे भर्ती

Amit Shah fully healthy, discharged from AIIMS Delhi : BJP - India News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अमित शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए बुधवार को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। बीजेपी के मीडिया समन्वयक अनिल बलूनी ने रविवार को यह जानकारी दी।

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह को सीने में जकडऩ और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी।
अमित शाह ने स्वाइन फ्लू होने जानकारी ट्विटर पर दी थी। अमित शाह ने ट्वीट किया था कि मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है।

ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। गुरुवार को अमित शाह से मिलने के लिए बीजेपी नेताओं का तांता लगा था। स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, अनिल बलूनी समेत पार्टी के कई नेताओं ने एम्स जाकर वहां भर्ती पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी।

22 जनवरी को अमित शाह की बंगाल में रैली...

अमित शाह पश्चिम बंगाल के मालदा में 22 जनवरी को पहली रैली को संबोधित करेंगे। वह 23 जनवरी को बीरभूम और झाडग़्राम जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, 24 जनवरी को दक्षिण परगना और नदिया जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल को एक वरीयता वाला राज्य के रूप में चुना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah fully healthy, discharged from AIIMS Delhi : BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, discharged, aiims hospital delhi, bjp, aiims, anil baluni, swine flu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved