• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह के ‘राम मंदिर’ बयान पर बीजेपी ने किया खंडन

Amit Shah did not say anything on Ram Mandir: BJP scrambles to clarify - India News in Hindi

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर बनाने पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के वादों की खबरों का बीजेपी ने शनिवार को खंडन किया है। बीजेपी ने कहा इस प्रकार का हमारा कोई भी एजेंडा फिलहाल नहीं है। बता दें कि खबर थी कि शुक्रवार को हैदराबाद में पार्टी मीटिंग में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि राम मंदिर निर्माण में आ रही अड़चनों को लोकसभा चुनाव से पहले दूर किया जाएगा।

इस बात कि जानकारी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पेरेला सेखर्जी ने दी थी। उन्होंने मीडिया को बताया था कि मीटिंग में अमित शाह ने भरोसा जताया है ‘आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।’ खबरों कि मानें तो अमित शाह ने पार्टी के नेताओं से कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव और तेलंगाना विधानसभा चुनावों में पर्याप्त सीटें जीतने पर ध्यान केंद्रित करें। शाह राज्य में चुनाव रणनीति पर चर्चा के लिए शहर की दिनभर की यात्रा पर पहुंचे थे। तेलंगाना विधानसभा में भाजपा की मात्र पांच सीटें हैं जबकि राज्य से उसका मात्र एक लोकसभा सांसद हैं।

वहीं, बीजेपी के तेलंगाना इकाई के नेता एनआर राव ने कहा ‘बीजेपी राम मंदिर के लिए प्रतिबद्ध है। लेकिन यह मामला इस वक्त न्यायालय में विचाराधीन है। अमित शाह ने व्यक्तिगत इच्छा जाहिर की है कि चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण शुरू होना चाहिए। लेकिन परिस्थितियां कोर्ट के फैसले पर निर्भर करेंगी।’ बता दें कि अमित शाह बीजेपी की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं से मिले और साथ ही उन लोगों से भी मुलाकात की जो पार्टी के लिए पूर्णकालिक आधार पर काम कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा महासचिव जी पी रेड्डी ने संवाददताओं से कहा, ‘अमित शाह जी ने पार्टी को 17 संसदीय और 119 विधानसभा क्षेत्रों में (चुनाव लडऩे के लिए) तैयार करने के संबंध में दिशानिर्देश दिए।’ रेड्डी ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि शाह ने समय से पहले चुनाव के संबंध में कोई संदेश नहीं दिया (जिसकी कुछ वर्गों द्वारा अटकलें लगायी जा रही हैं)। इससे पहले प्रदेश भाजपा इकाई ने भाजपा अध्यक्ष शाह का उनके यहां बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah did not say anything on Ram Mandir: BJP scrambles to clarify
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, ram mandir, bjp, अयोध्या में राम मंदिर, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, लोकसभा चुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved