• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमेजन ने भारत में नेक्स्ट-जेन फायर टीवी क्यूब किया लॉन्च

Amazon brings next-gen Fire TV Cube to India - India News in Hindi

बेंगलुरु । उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से, टेक दिग्गज अमेजन ने भारत में अपने स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर फायर टीवी क्यूब की तीसरी पीढ़ी का अनावरण 13,999 रुपये में किया है। नया डिवाइस एक नए ऑक्टा-कोर 2.0 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें सिनेमैटिक 4के अल्ट्रा एचडी, डॉल्बी विजन, एचडीआर, इमर्सिव डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के लिए समर्थन शामिल है और यह वाई-फाई 6 संगत है।

अमेजन डिवाइसेज इंडिया के निदेशक और कंट्री मैनेजर पराग गुप्ता ने एक बयान में कहा, "ऑल-न्यू फायर टीवी क्यूब के साथ, ग्राहक अपने घर को बेहतर देखने के अनुभव के साथ फ्यूचरप्रूफ कर सकते हैं जो फास्ट है। यह सिनेमाई 4के वीडियो का समर्थन करता है और घरेलू मनोरंजन प्रणालियों को नियंत्रित करने के लिए हैंड्स-फ्री एलेक्सा की अनुमति देता है।"

नया फायर टीवी क्यूब एचडीएमआई इनपुट पोर्ट और सुपर रेजोल्यूशन अपस्केलिंग जैसे नए फीचर्स प्रदान करता है।

सुपरचाज्र्ड प्रोसेसर ऐप लॉन्च स्पीड को बढ़ाता है जिससे यह फायर टीवी का अब तक का सबसे सहज और सबसे तरल स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर अनुभव बन गया है। हैंड्स-फ्ऱी एलेक्सा के साथ, ग्राहक अपने पसंदीदा चैनलों और ऐप्स को सरल वॉयस कमांड के साथ प्राप्त कर सकते हैं।

गुप्ता ने कहा, "क्रिकेट मैच देखने से लेकर मांग पर फिल्में देखने तक, फायर टीवी क्यूब किसी भी स्थान को निजी स्टेडियम या मूवी थियेटर में बदल सकता है।"

फायर टीवी क्यूब वाई-फाई 6 सपोर्ट प्रदान करता है, जो ग्राहकों को एक संगत राउटर के साथ एक सहज मनोरंजन अनुभव का आनंद लेने की क्षमता प्रदान करता है।

यदि आपको वायर्ड नेटवर्क कनेक्शन की आवश्यकता है तो इसमें एक नया ईथरनेट पोर्ट भी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazon brings next-gen Fire TV Cube to India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazon, next-gen fire tv cube, india, amazon brings next-gen fire tv cube to india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved