• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिल भारतीय किसान सभा ने बीकेयू नेता राकेश टिकैत पर हमले की निंदा की

All India Kisan Sabha condemns attack on BKU leader Rakesh Tikait - India News in Hindi

नई दिल्ली । अखिल भारतीय किसान सभा (एआईकेएस) ने सोमवार को बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत और अन्य नेताओं पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए सोमवार को इस घटना की निष्पक्ष जांच और अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। कर्नाटक राज्य किसान संघ और हसीरू सेने द्वारा आयोजित 'रायता चालुवली, आत्मवलोकना हागू स्पस्तीकरण सभा (किसान आंदोलन, आत्मनिरीक्षण और स्पष्टीकरण बैठक)' पर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय किसान संघ (बीकेयू) के नेता टिकैत पर काले रंग से हमला किया गया।

हमले की कड़ी निंदा करते हुए एआईकेएस ने एक बयान में कहा, "राकेश टिकैत के चेहरे पर काला पेंट फेंकने वाले बदमाशों ने मोदी के समर्थन में नारे लगाए। हमला एक गंभीर सुरक्षा चूक है और कर्नाटक की भाजपा सरकार की विफलता है।"

एआईकेएस ने कहा कि वह निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता है। बयान में कहा गया, "घटना में भाजपा की मिलीभगत की भूमिका को भी उजागर करना होगा। भाजपा-आरएसएस ऐतिहासिक किसान आंदोलन का विरोध करती रही है, जिसमें राकेश टिकैत एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे।"

घटना के पीछे की ताकतों को चेतावनी देते हुए कि किसान नेताओं पर इस तरह की धमकियों और हमलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, एआईकेएस के बयान में आगे कहा गया है, "इस तरह के कायरतापूर्ण हमले किसानों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने से नहीं रोक सकते।"

टिकैत 2020 के मध्य से किसानों के आंदोलन में सबसे आगे रहे हैं। इस आंदोलन ने सरकार को तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए प्रेरित किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All India Kisan Sabha condemns attack on BKU leader Rakesh Tikait
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: all india kisan sabha condemns attack on bku leader rakesh tikait, all india kisan sabha, attack, bku leader rakesh tikait, rakesh tikait, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved