• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'रक्षा बंधन' के कलाकार पहुंचे दिल्ली के चांदनी चौक, ट्रेलर किया लॉन्च

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म के सेट को चाट, छोले-भटूरे से लेकर पारंपरिक पोशाक, राखी के विभिन्न स्टालों से राजधानी के डिलाइट सिनेमा को सजाया गया था। इस सेट को ऐसा सजाने के पीछे वजह यह थी कि आपको लगेगा कि आप चांदनी चौक की गलियों से गुजर रहे हैं। टीम का स्वागत करने के लिए फैंस एक साथ इकट्ठा हुए और सेलेब्स का जोरदार स्वागत किया। इस टीम में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सादिया खतीब सहित स्वयं निर्देशक के अलावा आनंद एल राय शामिल थे।

अक्षय और 'रक्षा बंधन' की पूरी टीम अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने इस बार चांदनी चौक पहुंची। वैसे तो दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च हुआ है, परंतु फिल्म चांदनी चौक में पूरी तरह से तैयार है, इसलिए निर्माताओं ने इसे राजधानी में करना पसंद किया।

फिल्म की कहानी अक्षय द्वारा निभाए गए एक देखभाल करने वाले भाई के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो अपनी चार बहनों की शादी होने तक घर बसाने के लिए तैयार नहीं है।

कार्यक्रम स्थल पर, अक्षय को अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सादिया खतीब के साथ क्लिक करते देखा गया।

फिल्म में एक ²श्य है जहां वह अपनी चार बहनों को स्कूटर की सवारी के लिए ले जाते हैं। वह स्कूटर भी वहीं रखा हुआ था और उस पर बैठकर उन्होंने उनके साथ पोज दिए।

यह वास्तव में अक्षय के लिए एक उदासीन क्षण था क्योंकि उन्होंने अपने जन्मस्थान में फिल्म की पूरी शूटिंग की है।

इस दौरान अक्षय ने कहा, "मैंने डिलाइट में कई फिल्में देखीं, भले ही इसका मतलब ब्लैक में टिकट खरीदना हो। वास्तव में मोती सिनेमा जैसे अन्य थिएटर भी थे, जिनमें से कई बंद हैं।"

अभिनेता ने आगे कहा, "ऐसा कभी नहीं लगा कि किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा था और इसलिए फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे बस याद है कि हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या खाया था। यह ऐसा था जैसे हम आनंद एल राय के साथ पिकनिक मना रहे हैं।"

जैसा कि फिल्म भाई-बहन के रिश्तों के बारे में है, अक्षय ने अपनी बहन अलका भाटिया के साथ अपने बंधन को याद किया और बताया कि कैसे उनका एक-दूसरे के साथ शायद ही कभी कोई झगड़ा हुआ हो।

'रक्षा बंधन' आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस, जी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।

यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Kumar with the star cast during the launch of their upcoming film trailer Raksha Bandhan in New Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar, raksha bandhan, new delhi, raksha bandhan trailer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved