• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का नाम बदला 'सम्राट पृथ्वीराज'

Akshay Kumar-starrer Prithviraj name changed to Samrat Prithviraj - India News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'पृथ्वीराज' का शीर्षक बदल दिया गया है, यशराज फिल्म्स द्वारा जारी एक पत्र के अनुसार, फिल्म का नाम अब 'सम्राट पृथ्वीराज' रखा गया है। पत्र श्री राजपूत करणी सेना को भेजा गया है। यह कदम श्री राजपूत करणी सेना द्वारा एडवोकेट राघवेंद्र मेहरोत्रा के माध्यम से एक जनहित याचिका के बाद आया है।

पत्र में लिखा है- "हम, यश राज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड, 1970 के दशक में अपनी स्थापना के बाद से अग्रणी प्रोडक्शन हाउस और वितरण कंपनियों में से एक रहे हैं और भारत के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो में से एक के रूप में विकसित हो रहे हैं। हमने भारतीय सिनेमा के इतिहास में कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण किया है और मनोरंजन उद्योग में 50 से अधिक वर्षों से हमारी सद्भावना है।"

"हम सभी दर्शकों के आनंद के लिए लगातार कंटेंट बनाने और उत्पादन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

पत्र में आगे लिखा गया है- "हम फिल्म के वर्तमान शीर्षक के संबंध में आपकी शिकायत के बारे में हमें सचेत करने के आपके प्रयास की ईमानदारी से सराहना करते हैं, और आपको आश्वस्त करते हैं कि हमने किसी भी व्यक्ति (व्यक्तियों) की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं किया है और न ही इसका इरादा है। "

"वास्तव में, हम इस फिल्म के माध्यम से उनकी बहादुरी, उपलब्धियों और हमारे देश के इतिहास में योगदान का जश्न मनाना चाहते हैं।"

"हमारे बीच कई दौर की चचार्ओं के अनुसार, और उठाई गई शिकायत को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए, हम फिल्म का शीर्षक 'सम्राट पृथ्वीराज' में बदल देंगे।"

"हम हमारे बीच हुए आपसी समझौते की बहुत सराहना करते हैं कि आपको हमारी फिल्म के संबंध में कोई और आपत्ति नहीं है और आपके द्वारा पहले उठाए गए अन्य सभी बिंदु अब हमारे बीच विवाद का विषय नहीं है। हम श्री राजपूत करणी सेना और इसके लिए धन्यवाद देते हैं। सदस्यों को फिल्म में महान योद्धा के चित्रण से संबंधित हमारे अच्छे इरादों को समझने के लिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Kumar-starrer Prithviraj name changed to Samrat Prithviraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar, prithviraj name changed to samrat prithviraj, prithviraj, samrat prithviraj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved