• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर बवाल, SP समर्थकों का प्रदर्शन

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर अचानक ही प्रशासन द्वारा प्रयागराज जाने से रोक लिए जाने की खबर सामने आने के बाद सभी राजनीतिक दल के साथ सपा पार्टी के कार्यकर्ता इसके विरोध में उतर आए हैं। अखिलेश यादव छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयागराज जा रहे थे। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उन्हें रोक दिया गया। अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकने के बाद इलाहाबाद में माहौल गर्मा गया है।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता योगी सरकार के इस फैसले के खिलाफ सडक़ों पर उतर आए, प्रशासन द्वारा एसपी अध्यक्ष को रोके जाने के बाद समाजवादी समर्थकों ने पत्थरबाजी की जब ये मामला ज्यादा बढ़ा तो प्रशासन ने इसको रोकने के लिए हल्का लाठीचार्ज किया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक समाजवादी पार्टी के बदायूं से सांसद धर्मेंद्र यादव इस लाठीचार्च में घायल हो गए हैं कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अधिकारी की वर्दी ने आग पकड़ ली जिसे बाद में बामुश्किल बुझाया जा सका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh Yadav flight stopped at amausi airport Lucknow Update
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, flight stopped, amausi, airport lucknow, andhra pradesh chief minister n chandrababu naidu, mamata banerjee, samajwadi party, allahabad university, yogi adityanath, mayawati, bsp, bjp, sp, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved