• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अच्छा हुआ मेरी शादी हो गई वरना योगी शादी भी नहीं होने देते:अखिलेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अच्छा हुआ मेरी शादी पहले ही हो गई, वर्ना योगी आदित्यनाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते। अखिलेश यादव ने शनिवार को एंटी रोमियो स्क्वाड पर तंज कसते हुए लखनऊ में ये बातें कही।

बता दें, योगी आदित्य नाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही एंटी रोमियो स्क्वाड का भी गठन हो गया है। ये स्क्वाड पब्लिक में लडकियों को छे़ड रहे मनचलों पर कार्रवाई करता है। हालांकि इसके गठन के बाद से ही इसकी आलोचना भी हो रही है। इसी कडी में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने इस बयान से यूपी सरकार की नीतियों पर चुटकी ली है।

अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव की लव मैरिज हुई है। शादी से पहले ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। अखिलेश यदव ने इसी बात को लेकर कहा कि जिस तरह से एंटी रोमियो स्क्वाड यूपी में प्यार करने वाले युवाओं पर डंडे बरसा रहा है उस हिसाब से तो उनकी शादी ही नहीं हो पाती। अखिलेश यादव और डिंपल की पहली मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-akhilesh takes a dig at yogi over anti romeo squads, says- thank god I got married otherwise yogi would not have got married
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh, dimple, love marriage, takes a dig, cm, yogi, anti romeo squads, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved