• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अकासा एयर 7 अगस्त से कमर्शियल परिचालन शुरू करेगी

Akasa Air to launch commercial operation from August 7 - India News in Hindi

नई दिल्ली । अरबपति निवेशक राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन अकासा एयर 7 अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर अपनी पहली उड़ान के साथ अपना कमर्शियल अभियान शुरू करने के लिए तैयार है। एयरलाइन ने कहा कि वह कमर्शियल संचालन के लिए मार्ग पर बोइंग 737 मैक्स विमान तैनात करेगी। दो बोइंग 737 मैक्स विमानों पर उड़ान संचालन किया जाएगा। बोइंग ने पहले ही एक विमान की डिलीवरी कर दी है और दूसरा इस महीने के अंत में दिया जाएगा।

अकासा एयर ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि उसने 28 उड़ानों पर टिकटों की बिक्री शुरू कर दी जो 7 अगस्त से मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर साप्ताहिक और साथ ही 13 अगस्त से बेंगलुरु-कोच्चि मार्ग पर 28 उड़ानें संचालित होंगी।

अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य कमर्शियल अधिकारी प्रवीण अय्यर ने कहा, "हम नए बोइंग 737 मैक्स विमान के साथ मुंबई और अहमदाबाद के बीच उड़ानों के साथ परिचालन शुरू कर रहे हैं।"

अय्यर ने कहा, "हम अपने नेटवर्क विस्तार योजनाओं के लिए चरणबद्ध दृष्टिकोण अपनाएंगे और अधिक शहरों को जोड़ेंगे, क्योंकि हम अपने पहले साल में हर महीने अपने बेड़े में दो विमान जोड़ रहे हैं।"

अकासा एयर विमानन उद्योग में प्रवेश करने वाली सबसे प्रतीक्षित कम लागत वाली एयरलाइनों में से एक है। एयरलाइन को इस महीने की शुरुआत में नागरिक उड्डयन नियामक महानिदेशालय (डीजीसीए) से ऑपरेटर प्रमाणपत्र मिला था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akasa Air to launch commercial operation from August 7
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akasa air, august 7, akasa air to launch commercial operation from august 7, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved