• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एयरपोड्स प्रो 2 में बग ने यूजर्स को 'बैटरी जल्द बदलने' की चेतावनी दी

AirPods Pro 2 wonot offer temperature, heart rate detection - India News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को । दूसरी पीढ़ी के कुछ एयरपोड्स प्रो उपयोगकर्ताओं को एक बग अलर्ट प्राप्त हो रहा है जो उन्हें अपनी बैटरी को जल्द ही 'बदलने' के लिए कह रहा है। मीडिया की खबरों में यह जानकारी दी गई। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब एयरपोड्स प्रो ईयरबड्स या मैगसेफ चार्जिग केस की बैटरी कम होती है, तो ऐसा लगता है कि यह बग फाइंड माई ऐप से बैटरी रिप्लेसमेंट नोटिफिकेशन को सटे हुए डिवाइसों पर भेजने का कारण बनता है।

रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि नोटिस इन नई क्षमताओं से संबंधित है, क्योंकि दूसरी पीढ़ी के एयरपॉड्स प्रो ने प्रेसिजन फाइंडिंग के लिए यू1 चिप की वजह से फाइंड माई एबिलिटी में सुधार किया है जो लगातार अपने बैटरी स्तर को प्रसारित करता है।

सूचनाएं उपयोगकर्ता से आग्रह करती हैं कि 'बैटरी को जल्द ही बदलें.. जल्द ही,' भले ही एयरपोड्स बैटरी को बदलना संभव न हो और डिवाइस को केवल रिचार्ज करने की जरूरत हो।

यह भी उल्लेख किया गया है कि नोटिफिकेशन एयरटैग के लिए उपयोग किए जाने वाले समान लगते हैं, जब इसकी सीआर 2032 बैटरी लगभग समाप्त हो जाती है और इसे बदलने की जरूरत होती है। इसलिए, ऐसा लगता है कि सिस्टम दो प्रोडक्टस को मिला रहा है।

एक सिद्धांत से पता चलता है कि एप्पल ने मैगसेफ चार्जिग केस के लिए एयरटैग के फर्मवेयर का ज्यादा इस्तेमाल किया, जहां वे समझ में नहीं आते हैं, वहां भी समान अलर्ट पैदा करते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AirPods Pro 2 wonot offer temperature, heart rate detection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: airpods pro 2, airpods pro 2 wonot offer temperature, heart rate detection, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved