• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एयर इंडिया पायलट यूनियनों ने सदस्यों को दी बोली से दूर रहने की सलाह

Air India pilot unions advise members to stay away from bid - India News in Hindi

नई दिल्ली/मुंबई । राष्ट्रीय एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया के पायलट यूनियनों ने अपने सदस्यों को सलाह दी है कि वे विनिवेश प्रक्रिया के जरिए एयरलाइन को संभालने के लिए कर्मचारियों की बोली में हिस्सा न लें। भारतीय वाणिज्यिक पायलट संघ (आईसीपीए) और भारतीय पायलट गिल्ड, दोनों ने ही अपने सदस्य पायलटों को एयरलाइन के वाणिज्यिक निदेशक मीनाक्षी मलिक द्वारा प्रस्तावित की गई योजना में भाग नहीं लेने के लिए लिखा है।

दोनों यूनियनों ने कहा है, "एयर इंडिया की रणनीतिक बिक्री के लिए कर्मचारियों द्वारा बोली लगाने के संबंध में मीनाक्षी मलिक का एक पत्र हमारे संज्ञान में लाया गया है। इस संबंध में सभी पायलटों को सलाह दी जाती है कि वे प्रबंधन अधिकारी द्वारा शुरू की गई प्रक्रिया को स्वीकार न करें, ना ही उसमें भाग न लें। जब तक कि एयर इंडिया का शीर्ष प्रबंधन पायलटों की 70 प्रतिशत वेतन कटौती का मामला नहीं देखता। इसके अलावा पायलटों के अवैध रूप से 25 प्रतिशत रोके गए भुगतान को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है, जबकि हमारे पास एयर इंडिया के लिए बोलियां लगाने के लिए 14 दिसंबर तक की समय सीमा है।"

यूनियनों ने आगे कहा कि जहां भारत में अन्य प्रमुख एयरलाइंस ने अपने पायलटों के वेतन कटौती के निर्णय में बदलाव किया है, वहीं सरकारी स्वामित्व वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एयर इंडिया ने अभी भी हमारे मामले को नहीं देखा है। लिहाजा हमारे द्वारा अगली जानकारी देने तक इन बोलियों में हिस्सा न लें। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air India pilot unions advise members to stay away from bid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air india, air india pilot unions, air india pilot unions advise members to stay away from bid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved