• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजय राउत ने किया गायकवाड़ का बचाव, जरूरत पड़ी तो उठाएंगे हाथ

मुंबई। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के कर्मचारी की सैंडल से पिटाई और उसके बाद उनकी हेकड़ी की जहां हर ओर निंदा हो रही है, वहीं उनकी पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उनका बचाव किया है। राउत ने शनिवार को यहां कहा कि उनकी पार्टी सांसद रवींद्र गायकवाड़ के व्यवहार का समर्थन नहीं करती, लेकिन पार्टी नेता जहां जरूरत होगी अपने हाथ उठाएंगे। राउत ने कहा, किसी पर हमला करना शिवसेना की कभी संस्कृति नहीं हो सकती लेकिन हम निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा अपने हाथ उठाएंगे।

गायकवाड़ द्वारा शुक्रवार को एयर इंडिया के एक कर्मचारी को सैंडल से मारने के बारे में पार्टी के रुख को लेकर मुंबई में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल से जवाब का उत्तर देते हुए राउत ने कहा, ‘शिवसेना रवींद्र गायकवाड़ के व्यवहार का कभी समर्थन नहीं करती, यद्यपि यह पता लगाने के लिए जांच होनी चाहिए कि हमारे सांसद को इस तरह से व्यवहार करने के लिए क्यों बाध्य होना पड़ा।’ राउत ने कहा, ‘किसी पर हमला करना शिवसेना की कभी संस्कृति नहीं हो सकती, लेकिन हम निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा, अपने हाथ उठाएंगे।’ यह केवल एक सांसद की बात नहीं है बल्कि एयर इंडिया की खराब सेवा के चलते हजारों यात्रियों को कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है।

गायकवाड़ को दिल्ली से ट्रेन से लौटना पड़ा मुंबई
एयर इंडिया समेत 6 एयरलाइन्स के बैन के बाद शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ को ट्रेन से मुंबई लौटना पड़ा। शुक्रवार को वह दिल्ली से ट्रेन में सवार हुए। दूसरी ओर दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने बताया कि एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में एयरलाइन्स के स्टाफर की शिकायत पर सांसद के खिलाफ आईपीसी 308 और 355 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। इसे आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंपा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air India assault case: Shiv Senas Sanjay Raut defends Ravindra Gaikwad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ai assault shiv senas sanjay raut, defend gaikwad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved