• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मायावती के बाद अब सोनिया गांधी भी लालू की रैली में नहीं होंगी शामिल

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव की विपक्षी दलों को एक करने की मुहिम के तहत 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बीएसपी प्रमुख मायावती शामिल नहीं होगी। बीजेपी भगाओ, देश बचाओ के नाम से होने वाली रैली में कांग्रेस की ओर से गुलाम नबी आजाद और सीपी जोशी सोनिया गांधी का संदेश लेकर जाएंगे। वहीं, बीएसपी सुप्रीमो मायावती पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को अपने प्रतिनिधि के तौर पर भेजेंगी।

लालू ने मीडिया को बताया कि मैंने मायावती से बात की। वह अपने प्रतिनिधि के तौर पर सतीश चंद्र मिश्र को भेजेंगी। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सीनियर लीडर गुलाम नबी आजाद और बिहार के कांग्रेस प्रभारी और महासचिव सीपी जोशी को रैली में भेजेंगी। लालू यादव ने कहा कि ममता बनर्जी ने इस रैली में आने पर सहमति जताई है। लालू ने दावा किया कि राज्यसभा सांसद और जेडीयू के बागी शरद यादव भी इस रैली में समर्थकों समेत उपस्थिति दर्ज कराएंगे। राष्ट्रीय जनता दल की इस रैली को 2019 के आम चुनावों से पहले बीजेपी के खिलाफ साझा मोर्चा बनाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।

लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 26 अगस्त को प्रस्तावित बाढ़ प्रभावित इलाके के हवाई सर्वेक्षण कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री यहां बाढ़ के बहाने हवाखोरी करने आ रहे हैं। लालू ने कहा मोदी बाढ़ पीडि़त लोगों को देखने बिहार आ रहे हैं। यह सब नौटंकी है, बाढ़ तो बहाना है। बाढ़ का पानी जब उतर गया है, तब पीडि़तों को देखने आ रहे हैं। वे बुनियादी बातों को देखने नहीं, हवाखोरी के लिए आ रहे हैं। उन्होंने बिहार में इस साल बाढ़ के आने के कारणों का जिक्र करते हुए कहा कि बांध टूटने के कारण इस साल बाढ़ आई।

उन्होंने कहा कि इस साल बांध मरम्मत के नाम पर बहुत घोटाला हुआ। लालू ने कहा, लोग मारे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री बाढ़ बचाव की तैयारी करने की बजाय कुर्सी की जोड़-तोड़ और छवि का डेंट-पेंट करने में लगे थे। माना कि बाढ़ प्राकृतिक आपदा है, लेकिन सरकार हर वर्ष बाढ़ और कटाव के नाम पर तटबंध निर्माण में हजारों करोड़ रुपये खर्च करती है, लेकिन उसकी उपयोगिता जमीन पर नहीं दिखती, बाढ़ के नाम पर भी घोटाला हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Mayawati, Sonia Gandhi to skip Lalu Prasad Yadav anti BJP rally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anti bjp rally, congress president, sonia gandhi, bsp supremo mayawati, rjd chief, lalu prasad yadav, bjp bhagao, desh bachao rally, patna, gandhi maidan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news

Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved