• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को कहा

After leading Delhi Covid fight, Amit Shah tests positive himself - India News in Hindi

नई दिल्ली । गृहमंत्री अमित शाह की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वह यहां एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है। इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं।

गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।


शाह पिछली कैबिनेट बैठक में मौजूद थे, लेकिन प्रोटोकॉल का सख्त पालन किया गया


गोर तलब है की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि सरकारी सूत्रों ने कहा कि वह कैबिनेट की पिछली बैठक में मौजूद थे। हालांकि सूत्रों ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन किया गया। कैबिनेट बैठक में सभी लोग मास्क पहने हुए थे।

सूत्रों ने कहा, "बीते कुछ महीने में प्रधानमंत्री आवास में कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन किया गया। तापमान चेक किया गया, आरोग्य सेतु का इस्तेमाल किया गया, किसी भी अंदर की कार को लोगों के आने जाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है।"

सूत्रों ने यह भी कहा कि आमने-सामने की बैठकों से भी बचा गया है और इसके बदले वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बैठक की गई।

इससे पहले शाह ने ट्वीट कर अपने कोविड नतीजे की घोषणा की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने और सेल्फ क्वारंटीन होने की सलाह दी।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After leading Delhi Covid fight, Amit Shah tests positive himself
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, amit shah tests positive himself, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved