• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा, दो राज्य देंगे सुरक्षा!

Actor and Politician Shatrughan Sinha Will Be In Danger Of Losing Life Got Y Plus Category Security - India News in Hindi

पटना। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल पटना के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा है। खबर के अनुसार गृह मंत्रालय ने खतरों के मद्देनजर सांसद की सुरक्षा का आकलन किया है। कहा जा रहा है इसके साथ ही बिहार और महाराष्ट्र सरकार को उनको खास सुरक्षा दिए जाने की बात भी कही गई है। जबकि खबरों की मानें को जान के खतरे के चलते केन्द्र ने शत्रुघ्न सिन्हा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा घेरे में रखा है, लिहाजा उन्हें इसी श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी।

कहा जा रहा है खूफिया एजेंसियों ने शत्रुघ्न की जान को खतरा बताया है। वहीं, गृह मंत्रालय के आदेश के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने सभी जिलों के डीएम-एसपी को सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर पत्र जारी किया है। साथ ही मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा खतरे की आशंका जताई गई है।

हांलाकि उनको खतरा किस तरह का है इस पर अभी कोई मुहर नहीं लगी है। वहीं, गृह मंत्रालय का पत्र मिलने के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर डीएम और एसपी को पत्र भेजा है। अब सांसद जहां भी दौरे पर जाएंगे, उन्हें वाई प्लस श्रेणी का सुरक्षा घेरा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Actor and Politician Shatrughan Sinha Will Be In Danger Of Losing Life Got Y Plus Category Security
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: actor and politician, shatrughan sinha, danger of losing life, y plus security, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved