• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरुषि केस : SC ने मंजूर की CBI की अपील, तलवार दंपति पर फिर चलेगा केस!

Aarushi murder case: SC admits CBI appeal against acquittal of Talwars - India News in Hindi

नई दिल्ली। आरुषि मर्डर केस में तलवार दंपति की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट आरुषि के माता-पिता राजेश और नूपुर तलवार को सबूतों के अभाव में रिहा किए जाने के खिलाफ सीबीआई ने सुप्रमी कोर्ट में अपील की है, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अपने फैसले में सबूतों को लेकर सीबीआई को कड़ी फटकार लगाई थी। शुक्रवार को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में आरुषि-हेमराज मर्डर केस में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के तलवार दंपति की रिहाई के फैसले को चुनौती दी है।

गौरतलब है कि इलाहबाद हाईकोर्ट ने गत 12 अक्टूबर को तलवार दंपति को संदेह का लाभ देते हुए उनकी 14 वर्षीय बेटी और नौकर हेमराज की हत्या में बरी कर दिया था। दोनों की हत्या नोएडा के जलवायु विहार इलाके में 16 मई 2008 को की गई थी।

इलाहबाद हाईकोर्ट ने गाजियाबाद की सीबीआई अदालत का 26 नवंबर 2013 को तलवार दंपति को उम्रकैद का फैसला सुनाने के फैसले को पलट दिया था और तलवार दंपति को रिहा करने के आदेश दिए थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा बरी किए जाने के बाद राजेश और नूपुर तलवार 16 अक्टूबर को गाजियाबाद के डासना जेल से बाहर आए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aarushi murder case: SC admits CBI appeal against acquittal of Talwars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aarushi murder case, sc, cbi, supreme court, nupur and rajesh talwar, rajesh and nupur talwar, आरुषि मर्डर केस, इलाहाबाद हाईकोर्ट, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved