• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केजरीवाल की ना पर कांग्रेस का हमला, कहा- तो इतिहास बन जाती ‘AAP’

नई दिल्ली। 2019 चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को मिलकर घेरने की रणनीति बना रहे विपक्ष को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष के महागठबंधन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। केजरीवाल ने कहा कि महागठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियों की देश के विकास में कोई भूमिका नहीं रही है। वहीं इससे पहले राज्यसभा के उप सभापति पद के लिए हुए चुनाव में मतदान से अनुपस्थित रहने वाली दिल्ली की आप पार्टी पर कांग्रेस ने गुरुवार को तीखा हमला बोला।

कांग्रेस ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी में अहंकार आ गया है। कांग्रेस ने कहा कि 2013 में यदि उसने समर्थन नहीं दिया होता तो यह पार्टी ‘इतिहास’ बन गई होती।

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उनकी पार्टी से संपर्क न करने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की। विपक्ष की तरफ से कांग्रेस ने बीके हरिप्रसाद को चुनाव में उतारा था लेकिन एनडीए उम्मीदवार हरिवंश नारायण सिंह ने उन्हें हरा दिया। हरिवंश नारायण सिंह को 125 और हरिप्रसाद को 105 वोट मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP would have been history if not supported by Congress in 2013: Ajay Maken
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap history, supported by congress in 2013, ajay maken, congress, narendra modi, rahul gandhi, aap not be part, bjp, 2019 lok sabh polls, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved