• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना सबूत के निराधार और बचकाने आरोप लगा रही है आम आदमी पार्टी : गजेंद्र सिंह शेखावत

Aam Aadmi Party is making baseless and childish allegations without evidence: Gajendra Singh Shekhawat - India News in Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि इस पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाने का है। उनके मुताबिक विवादों से बनी ये पार्टी विवाद की ही सियासत करती है। दरअसल, मंगलवार को आप नेता राघव चड्डा ने यह आरोप लगाया था कि भाजपा चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जीते उसके पार्षदों को लालच देकर खरीदने का प्रयास कर रही है। चड्डा ने इस मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के शामिल होने का आरोप लगाया था।

आप नेता के आरोप का पलटवार करते हुए शेखावत ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर आप और केजरीवाल पर तीखा निशाना साधा।

गजेंद्र सिंह सिंह शेखावत ने राघव चड्डा के आरोप का जवाब देते हुए ट्वीट किया, खास आदमी पार्टी का इतिहास बिना सबूत आरोप लगाने का है। विवादों से बनी पार्टी विवाद की ही सियासत करती है। श्रीमान राघव चड्ढा निराधार और बचकाने तथ्य गढ़ रहे हैं।

शेखावत ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अगले ट्वीट में कहा, अपने ही पार्षदों के फोन टेप करना और उनके घर पर कैमरे लगवाकर वे साबित कर रहे हैं कि उन्हें बाहर से नहीं अंदर की फूट का खतरा है। ये पैंतरा चंडीगढ़ में बड़ी-बड़ी बातें बोलकर गए केजरीवाल जी के आत्मविश्वास में कमी की निशानी है और पंजाब में भाजपा की बढ़ती साख का असर है।

शेखावत ने पंजाब में भाजपा की लोकप्रियता का दावा करते हुए अपने अगले ट्वीट में लिखा , वे अपने सहयोगियों से मुझ पर और मेरे कार्यालय पर आरोप मढ़ कर पंजाब में चर्चा प्राप्त करना चाहते हैं। सच ये है कि इस समय पंजाब में कांग्रेस के विरुद्ध भाजपा ही जनता की आवाज है और हवाई सपने बुन रही आप को अंधेरा नजर आ रहा है।

शेखावत ने अपने अगले ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, मुझे केजरीवाल जी से सहानुभूति है। याद रखिए आप यदि आप हैं तो हम भी हम हैं। हमें कभी आपकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

दरअसल, चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आप को 14 , भाजपा को 12 और कांग्रेस को 8 सीटों पर जीत हासिल हुई है । लेकिन किसी भी पार्टी को निगम में बहुमत हासिल नहीं हो पाया है और इसी वजह से वहां जोड़-तोड़ की आशंका के मद्देनजर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aam Aadmi Party is making baseless and childish allegations without evidence: Gajendra Singh Shekhawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gajendra singh shekhawat, aam aadmi party, aap, aam aadmi party is making baseless and childish allegations without evidence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved