• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय स्किन टोन के लिए एक मेकअप ब्रांड

A make-up brand specially for Indian skin tones - India News in Hindi

नई दिल्ली । ब्यूटी स्पेशलिस्ट पारुल गर्ग और उनकी बहन अनुभववीर शर्मा ने "पारुल गर्ग ब्यूटी" नाम से कॉस्मेटिक्स की अपनी रेंज पेश की है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम करने का दस साल से अधिक का संयुक्त अनुभव रखने वाली बहनों ने विशेष रूप से भारतीय त्वचा टोन के लिए डिजाइन किए गए सौंदर्य प्रसाधनों की पेशकश के लक्ष्य के साथ फर्म की स्थापना की। ब्रांड का मुख्य लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाले सामान वितरित करना है जो स्टाइलिश, कार्यात्मक, सस्ती और उपयोग में आसान हैं। पारुल गर्ग और उनके कर्मचारियों द्वारा सभी वस्तुओं का गहन परीक्षण किया जाता है, जो गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को बनाए रखने के लिए अथक प्रयास करते हैं। पारुल गर्ग ब्यूटी के उत्पादों की पूरी श्रृंखला को भारतीय महिलाओं की निडर जीवन शैली, विविध क्षेत्रीय जलवायु और भारतीय त्वचा के रंग के पूरक के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। उन्होंने उच्च-प्रदर्शन, स्थायी, अल्ट्रा-ग्लैम सौंदर्य प्रसाधन उत्पाद प्रदान करने के लक्ष्य के साथ सौंदर्य कंपनी की स्थापना की, जो त्वचा की देखभाल भी करते हैं।

पारुल के अनुसार, "कई मौकों पर, मैंने महिलाओं को भारतीय त्वचा में प्राकृतिक रूप से मिश्रित होने वाले उत्पादों को खोजने की अपनी चुनौतियों को साझा करते हुए पाया। दुल्हनों और अन्य महिलाओं के साथ मेरी अनगिनत मुलाकातें हुईं, जिन्होंने अपने लिए लिपस्टिक या ब्लश के सही शेड्स खोजने के लिए संघर्ष किया। जब उन्हें सही उत्पाद मिल जाते हैं, तो महिलाएं लगातार इन उत्पादों का उपयोग कैसे करें, इस पर ट्यूटोरियल की तलाश कर रही हैं। इसी तरह ब्रांड का जन्म हुआ।"

अनुभावीर शर्मा, सीईओ और सह-संस्थापक- पारुल गर्ग ब्यूटी के अनुसार, "मिशन न केवल महिलाओं को सही उत्पादों के साथ सशक्त महसूस करने में मदद करना है, बल्कि पारुल गर्ग की सिग्नेचर स्टाइल को कैसे प्राप्त करना है, इस बारे में जानकारी भी है।"

उनकी पूरी उत्पाद लाइन जर्मनी, इटली और भारत में स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं में निर्मित होती है। यह त्वचा के अनुकूल उत्पादों का उपयोग करतें हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A make-up brand specially for Indian skin tones
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: a make-up brand specially for indian skin tones, make-up brand, indian skin tones, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved