• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार : ट्रक और वैन की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 10 घायल

7 people killed, 10 injured in late night collision between truck and pick up van in Bihars Siwan - India News in Hindi

सीवान। बिहार के सीवान जिले के सराय सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक ट्रक और वैन में हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के कुछ लोग रघुनाथरपुर गांव में एक तिलक समारोह में शामिल होकर पिकअप वैन से वापस लौट रहे थे। लौटने के दौरान सीवान-बसंतपुर मार्ग पर निजामपुर के पास पिकअप वैन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वैन सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में घटनास्थल पर ही सात लोगों की मौत हो गई।

सीवान के सहायक पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने रविवार को बताया कि मृतकों की पहचान शिबू राम, अजीत कुमार, विकास कुमार, ब्रजेश कुमार, मनु कुमार, साहब हुसैन और लाल बाबू के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल लोगों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7 people killed, 10 injured in late night collision between truck and pick up van in Bihars Siwan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: died after car collides with truck, people killed, injured, late-night collision, truck and pick-up van, bihar siwan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved