• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओडिशा : कटक में बस महानदी ब्रिज से नीचे गिरी, 7 की मौत, 30 यात्री थे सवार

7 Dead Bus falls off bridge over Mahanadi River after hitting ox in Odisha - India News in Hindi

नई दिल्ली। ओडिशा में बस एक्सीडेंट का बड़ा मामला सामने आया है। वहां के कटक जिले के जगतपुर के पास महानदी पुल से यात्रियों से भरी एक बस गिर गई है। इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 30 यात्री सवार थे। हादसे की सूचना के तुरंत बाद राहत और बचाव की टीम मौके पर पहुंच गई है, रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना उस वक्त हुई जब यात्रियों से भरी एक बस कटक से अंगुल जा रही थी। जगतपुर के पास ड्राइवर ने बस के उपर नियंत्रण खो दिया और ये हादसा हो गया।
हादसे के बाद मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। उन्होंने स्वस्थ्य मंत्री प्रताप जेना को दुर्घटनास्थल पर पर जाने को बोला है और खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं। बताते हैं कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आसपास के अस्पतालों को मरीजों का इलाज मुफ्त में करने का भी आदेश जारी किया है।

बता दे कि हाल ही में रविवार को उत्तराखंड में उत्तरकाशी-यमुनोत्री हाईवे पर रविवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई थी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7 Dead Bus falls off bridge over Mahanadi River after hitting ox in Odisha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bus falls, bridge, mahanadi river, hitting ox in odisha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved