• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व कॉर्पोरेटर के घर 40 करोड के पुराने नोट

40 cr rupees in old 500,1000 denomination currency notes found in home of ex corporator in bengaluru - India News in Hindi

नई दिल्ली। शुक्रवार को बैंगलुरू पुलिस ने एक पूर्व कॉर्पोरेटर के घर छापा मारा व बंद हो चुके 1000 और 500 रूपये के करेंसी नोटों की बडी खेप पकडी। एक अनुमान के मुताबिक पुलिस ने कॉर्पोरेटर वी नागराज के यहां छापे में करीब 40 करोड रूपये से भी अधिक की पुरानी करेंसी जब्त की है।

बता दें कि पुलिस अचानक पूर्व कॉर्पोरेटर वी नागराज के दफ्तर पर छापा मारने पहुंची और जब वहां का ताला तोडा गया तो सब हतप्रभ रह गए। वहां पुलिस को 1000 और 500 के पुराने नोटों की गडि्डयां ही गडि्डयां मिलीं। जीन्यूज की रपट के अनुसार इतनी भारी मात्रा में पुराने नोटों के मिलने से ये सवाल भी उठने लगे है कि आखिर क्यों अभी तक इन नोटों को संभाल कर रखा गया है जबकि इन्हें बदलने की तारीख पहले ही खत्म हो चुकी है।

गौरतलब है कि सरकार ने 8 नवंबर की रात घोषणा कर 1000 और 500 रूपये के नोटों को चलन से बाहर कर दिया था। हालांकि सरकार ने इन पुराने नोटों को बदलने के लिए दिसंबर तक का समय दिया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-40 cr rupees in old 500,1000 denomination currency notes found in home of ex corporator in bengaluru
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 40 cr rupees, old currency notes, ex corporator, bengaluru, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved